8-Feb-2020, Rohtak

प्यार में जब कोई किसी का दिल तोड़ता है तो बेहद तकलीफ होती है लेकिन इस वेलेंटाइन वीक (सप्ताह) पर टूटे दिल वालों को बर्गर किंग ने ऐसा ऑफर दिया है जिससे उन्हें थोड़ी सी खुशी तो मिल ही सकती है. अगर आपका भी अपनी प्रेमी या प्रेमिका से रिश्ता टूट गया है तो आप बर्गर किंग में जाकर बिना पैसा दिए मुफ्त में जी भरकर बर्गर खा सकते हैं.

टूटे हुए दिल वाले लोगों के लिए बर्गर किंग ने मुफ्त बर्गर खाने का ऑफर दिया है. लेकिन इस ऑफर को लेने के लिए बर्गर किंग की एक शर्त भी है. वो शर्त ये है कि आपको बर्गर किंग में अपनी एक्स प्रेमी या फिर प्रेमिका की तस्वीर लेकर जानी होगी तभी आपको मुफ्त बर्गर मिलेगा.

आप कई साल पुरानी तस्वीर भी ले जाकर वहां मुफ्त बर्गर खाने का आनंद उठा सकते हैं. हालांकि ये मुफ्त बर्गर खाने का ऑफर रोहतक में नहीं बल्कि अमेरिका में बर्गर किंग ने दिया है. कंपनी की तरफ से यह स्कीम सिर्फ कुछ चुनिंदा स्टोर के लिए ही है.

बर्गर किंग का यह मुफ्त बर्गर स्कीम अमेरिका के न्यू यॉर्क, लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को और बोस्टन की चुनिंदा ब्रांचों में प्रभावी होगा.

यह ऑफर एक नई फिल्म बर्ड्स के प्रमोशन को लेकर दिया गया है क्योंकि फिल्म में बर्गर किंग कंपनी पार्टनर है. मुफ्त बर्गर खाने के लिए लोगों को बस अपने एक्स की तस्वीर को फिल्म की थीम वाले ब्रेकअप बॉक्स पर फ्रिंट करके लगाना है जिसके बाद उन्हें मुफ्त में बर्गर दिया जाएगा.

Share