13-May-2020, Rohtak

रोहतक। लॉकडाउन को लेकर सरकार द्वारा दिशा निर्देश दिए गए है। इनकी पालना हम सभी को सुरक्षित रखती है। इसे ही देखते हुए रोहतक के प्रख्यात न्यूरो सर्जन डॉ पुनीत राणा द्वारा संचालित न्यूरो सेंटर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में आप Appointment लेकर इलाज के लिए आ सकते है। लॉकडाउन के कारण किए गए इस नियम को लेकर न्यूरो सर्जन डॉ पुनीत राणा बताते है कि अस्पताल में भीड़ ना हो इसलिए ऐसा फैसला लिया गया ताकि जिस भी मरीज या उसके परिजन ने Appointment लिया है उसका इलाज किया जा सके।

उन्होंने कहा कि इस महामारी को हराने के लिए सभी को अपनी सुरक्षा खुद करनी होगी। उन्होंने कहा कि जब हम आत्मनिर्भर बनेंगे तभी खुद को अलग-अलग प्रकार की बीमारियों से बचा सकते है। न्यूरो सर्जन डॉ पुनीण राणा ने कहा कि अस्पताल में मरीजों की भीड़ ना हो ये सुनिश्चित करना बहुत जरूरी है। उन्होंने सभी मरीजों व उनके परिजनों से अपील की कि याद कर न्यूरो सेंटर आने से पहले फोन कर Appointment लें ताकि आपकी और दूसरों की सुरक्षा हो सके।

आपको बता दें कि न्यूरो सेंटर में ट्यूमर, सिर की चोट, कमर दर्द, पैरो में झुनझुनाहट एवं सूनापन, स्पाईन सर्जरी, एन्डोकोपिक दिमाग व रीढ़ की हड्डी की सर्जरी, मिरगी की सर्जरी, दिमाग की वैस्क्यूलर सर्जरी, ब्रैकियल प्लेक्सस सर्जरी आदि की जाती है। अस्पताल प्रबंधन के अनुसार, यहां हर तरह की अत्याधुनिक सुविधा है।

पता – प्लॉट न. 35, कलावती बिल्डिंग, नजदीक पॉवर हाऊस, रोहतक
संपर्क करें – 7000987795, 8860469267

 

Share